Subscribe Us

डमटाल पुलिस ने छन्नी वेली में भारी मात्रा में नशे की खेप, आभूषण , नगदी, एक कार और दो मोटरसाइकिलो सहित तीन लोगो को किया गिरफ्तार

 


गगन ललगोत्रा (इन्दौरा)


पकड़ी गई नशे की बाजारी कीमत 6 लाख से ऊपर

नशे के खिलाफ छेडे बिशेष अभियान के तहत आज डमटाल पुलिस ने छन्नी बेली में नशे का कारोबार करने बाले तीन लोगो को भारी मात्रा में नशे की खेप सहित काबू किया है।

जानकारी देते हुए थानां डमटाल के प्रभारी इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया ने बताया कि आज देर रात बो स्वयं अपनी टीम सहित नशे का गढ़ माने जाने बाले गाँव छन्नी वेली में गश्त पर थे।इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली के राज कुमार पुत्र हरबंस लाल निबासी छन्नी वेली  अपने घर मे नशे का कारोबार करता है अगर उसके घर मे दविस दी जाए तो पुलिस को एक बड़ी सफलता मिल सकती है। पुलिस टीम ने बताए गए घर मे दविस दी और घर मे तलाशी अभियान छेड़ा । तलाशी के दौरान घर से 104 ग्राम चिट्टा,42.3ग्राम चरस बरामद हुई है । इस तलाशी अभियान के दौरान घर से 248 ग्राम सोने के आभूषण,11000 हजार की नगदी भी बरामद हुई है और इस दौरान घर मे रखा एक बुलेट मोटरसाइकिल जिसका नंबर HP38E 0549, एक याहमा एफ जेड नंबर 38E 9403 ओर एक एक्स यू वी कार को भी कब्जे में लेकर सीज किया गया है ।पकड़े गए अरोपियों की पहचान राज कुमार पुत्र हरबंस लाल और उसकी पत्नी रोजी ओर पुत्र अंकुश को गिरफ्तार करके तीनो के खिलाफ डमटाल थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्यबाही अमल में लाई जा रही है ।पकड़ी गई नशे की खेप की बाजारी कीमत 600000 लाख से ऊपर बताई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments