Subscribe Us

ठाकुरद्वारा के नजदीकी गाँव गगवाल मे खेतों से लौटकर घर आ रही महिला के गले पर चाकू रख मोटरसाइकिल सबार महिला की सोने की बालियां ओर मोबाइल छीन भागे

गगन ललगोत्रा(इंदौरा)





पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते एक गाँव मे देर शाम एक महिला के साथ दो मोटरसाइकिल सवार यूबको द्वारा चाकू दिखाकर लूटमार करने का मामला प्रकाश में आया है । महिला ने सारी घटना की शिकायत पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में दी है। लूटमार का शिकार हुई महिला प्रवीण कुमारी पत्नी विजय कुमार निवासी गगवाल ने बताया कि वो देर शाम समय करीव 6 बजे अपने बेटे के साथ अपने खेतों से बापिस अपने घर को आ रही थी और जैसे ही गगवाल रेलवे धुस्सी नजदीक श्मशानघाट के पास पहुची ओर मेरा लड़का मेरे से थोड़ी दूर आगे चल रहा था । उसी समय  गगवाल की तरफ से एक मोटरसाइकिल आया जिसपर दो युबक सबार थे और जिनके मुँह पर दाढ़ी थी जैसे ही मेरे पास पहुँचे तो आगे पीछे देखते हुए मेरा रास्ता रोककर खड़े हो गए और एक युबक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और मेरे गले पर रख दिया

और युबक ने मेरे कानों की बालियों को निकाल लिया और मेरे पास एक एंड्रॉयड फोन भी था और मैंने बचाव करते हुए उसे खेतो में फेंक दिया और इन्होंने खेतो में जाकर मेरे मोबाइल को भी उठाया और धुस्सी के किनारे किनारे  मंड सनोर की ओर जाते रास्ते की ओर भाग खड़े हुए। इनके द्वारा की गई छीनाझपटी से मेरे गले और भी खरोच के निशान आए है। महिला ने इस सारे मामले की शिकायत पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में दे दी है और पुलिस मामले जी जांच में जुट गई है। ज्ञात रहे के इसी रास्ते मे पहले भी महिलायो के साथ कई लूटमार की घटनाएं हो चुकी है और क्षेत्र में नशे के गढ़ ओर नशेड़ियों की संख्या अधिक होने के कारण इन वारदातों में अधिकतर नशेड़ी ही संपलिप्त पाए जाते है और एक वर्ष पहले भी खेतो से घास लेकर आ रही महिला की भी नशेड़ी युबायो द्वारा बालियों को छीना गया था और पुलिस ने कार्यबाही करते हुए कुछ ही घण्टो में आरोपियों को पकड़ लिया था

Post a Comment

0 Comments